मुलायम ने फिर खोला अखिलेश के खिलाफ मोर्चा
imgmain

समाजवादी पार्टी पर मुख्यमंत्री बेटे अखिलेश यादव के कब्जे के बाद राजनीतिक रूप से हाशिये पर चले गए समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष अब संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.  दोपहर में अखिलेश यादव द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बड़ों का सिर्फ आशीर्वाद मांगने के बाद देर शाम मुलायम ने आशीर्वाद देने से इंकार करते हुए खुद को सपा कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ बताते हुए कहीं भी प्रचार में जाने से इंकार कर दिया।

मुलायम ने कहा मैं कांग्रेस सपा के समझौते के खिलाफ हूँ ।अकेले हम सरकार बनाने जा रहे थे ।अब हम कहीं प्रचार करने नहीं जाएंगे। हमारे कार्यकर्ता निराश है.  अखिलेश ने हमारी राय के खिलाफ समझौता किया। कांग्रेस की वजह से देश पिछड़ा ।केवल सत्ता हथियाने के लिए अखिलेश ने ये समझौता किया। इसकी जरूरत नहीं थी हम अकेले बना लेते सरकार। हमे जनता ने बहुमत दिया मगर हमने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाया। अब सब काम हमारे मर्ज़ी के खिलाफ कर रहे हैं.

मुलायम इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने सीधे तौर पर बेटे अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा की कार्यकर्ताओं से कहूंगा वो भी इसका विरोध करे.

मुलायमने कहा की अखिलेश ने मेरा राजनैतिक जीवन बर्बाद कर दिया कार्यकर्ता इस समझौते के खिलाफ बोले और प्रचार करें हमारे  नेता और कार्यकर्ता चुनाव लड़ने से वंचित रह गए ।उनका क्या होगा। हमारी राय के विरुद्ध काम किया। 

Leave a comment

avatar.png
JimmiNil
11/29/2017 5:03:30 AM
FSjk7E http://www.LnAJ7K8QSpfMO2wQ8gO.com