भारतीय जनता पार्टी सभी जनपदों में 18 मार्च को बूथ स्तर तक विजय दिवस मनाएगी
imgmain

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 मार्च को सभी जनपदों में पार्टी को मिले प्रंचड़ बहुमत को विजय दिवस के रूप में मनाऐगी।

पार्टी केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णय के क्रम में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य  ने प्रदेश की सभी जिला ईकाईयों तथा क्षेत्रीय ईकाईयों को विजय दिवस मनाकर जनता जर्नादन तथा पार्टी के यशस्वी नेतृत्व हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 अमित भाई शाह के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करने के लिए विजय उत्सव मनाने का निर्देश दिया है। 
श्री मौर्य ने कहा कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने मणिपुर व गोवा में भाजपा सरकार बनने तथा उत्तर प्रदेश व उत्तराखण्ड में मिली अप्रतिम सफलता को विजय उत्सव के रूप में मनाने का र्निणय लिया है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने अपने निर्देश में कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के पदाधिकारियों को विजय उत्सव मनाने की जिम्मेदारी दी गई है तथा विजय उत्सव कार्यक्रम में सभी विधायकों, सांसदों, जिला पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित किये जाने हेतु निर्देश दिए है।  उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की महान जनता ने पार्टी के सुशासन, विकास तथा गरीब कल्याण योजनाओं पर अपना मजबूत समर्थन दिया है। तथा जातीय व सम्प्रदाय आधारित राजनीति को पूर्ण रूप से नकारने का काम किया है। जिसे हम विजय दिवस के रूप में मनाऐगें ।

Leave a comment

avatar.png
JimmiNil
11/28/2017 2:44:12 PM
HZQMJl http://www.LnAJ7K8QSpfMO2wQ8gO.com
avatar.png
mike11
4/17/2018 9:03:58 PM
uBT4Ly https://www.genericpharmacydrug.com
avatar.png
Judi
5/12/2018 5:25:56 AM
kVbQWC https://www.genericpharmacydrug.com