A FEW WORDS ABOUT US

पब्लिक आन्दोलन Lucknow से संचालित उत्तर प्रदेश और भारत का तेजी से बढ़ता Hindi/English News Web Portal है.

इसमे हम देश दुनिया से लेकर उत्तर प्रदेश की विभिन्न क्षेत्रों की न्यूज़ और विचारों को प्रकाशित करते हैं. साथ ही शासन-प्रशासन, पुलिस-अपराध, मनोरंजन, खेलकूद व धर्म-आध्यात्म की खबरों को भी प्रमुखता से दिखाते हैं. इसके अलावा “जनता करे सवाल” नमक खास कार्यक्रम के जरिये विभिन्न क्षेत्रों से जुडी हस्तियों के साक्षात्कार भी इसके प्रमुख आकर्षण का केंद्र हैं. हमारी कोशिश है कि हम आज के दौर में तेजी बढ़ते डिजिटल मीडिया के दौर में अपने पाठकों और दर्शकों को सच्ची और इमानदार पत्रकारिता का अनुभव कराएँ.

इसके संचालक श्री राजीव तिवारी, पत्रकारिता जगत का एक जाना पहचान नाम है. पत्रकारिता जगत और मित्रों के बीच राजीव तिवारी “बाबा” के उपनाम से मशहूर श्री तिवारी बीते करीब 20 वर्षों से पत्रकारिता की मुख्य धारा से जुड़े रहे हैं. इस दौरान कुबेर टाइम्स, टाइम्स ऑफ़ इंडिया, अमर उजाला, दैनिक जागरण, राष्ट्रीय सहारा व् सहारा समय जैसे बड़े बैनर्स में विभिन्न पदों पर काम किया. श्री तिवारी का लखनऊ से शुरू हुआ ये सफर मेरठ, जालंधर, अमृतसर, वाराणसी, गोरखपुर व् कानपुर होते फ़िलहाल वापस देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पर रुका है. वर्तमान में श्री तिवारी लखनऊ से प्रकाशित पब्लिक आंदोलन हिंदी दैनिक समाचार पत्र और वेब न्यूज़ पोर्टल के प्रधान संपादक हैं और इसीके साथ ही फिल्म निर्माण से भी जुड़े है.

WHAT WE OFFER

1

Tell Us Your Story, we will publish it.

आप पब्लिक आन्दोलन से अपनी सूचनाओं और विचारों के माध्यम से जुड़ सकते हैं. आप हमे हमारे ईमेल publicaandolan@gmail.com पर अपनी फोटो, ख़बरें और समसामयिक मुद्दों पर विचार भेज सकते हैं. जिसे परखने के बाद हम उसे आपके ही नाम से प्रकाशित करेंगे.

2

Give Your Aditorial

अगर आप विज्ञापनदाता हैं तो भी अपने प्रोडक्ट को हमारे न्यूज़ पोर्टल के जरिये हमारे पाठकों/दर्शकों तक प्रचारित कर लाभ उठा सकते हैं.